Featured Hello press Rajasthan — 21 August 2013
अब इंटरनेट पर देखें समाचार प्लस- राजस्थान

samachar plus rajasthan news chaneel

जयपुर। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में लोकप्रियता के शिखर पर स्थापित होने के बाद, अब समाचार प्लस चैनल ने दूसरा चैनल समाचार प्लस-राजस्थान लॉन्च किया है। 
मातृ संस्थान बेस्ट न्यूज कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाले समाचार प्लस न्यूज नेटवर्क का ये दूसरा चैनल है। पहला चैनल उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के लिए 15 जून 2012 को लॉन्च हुआ था, जो खासा पसंद किया जा रहा है। इस चैनल की कई खबरों का बड़ा असर भी हुआ है। एक्जीक्यूटिव एडिटर अतुल अग्रवाल के द्वारा एंकर किया जाने वाला, रात 8 से 9 बजे के बीच प्रसारित होने वाला प्राइम टाइम डिबेट शो बिग बुलेटिन इसका फ्लैग-शिप शो है। इसमें जनता के प्रवक्ता की भूमिका निभाने वाले अमिताभ अग्निहोत्री की तीखी टिप्पणियों को भारी जन-समर्थन हासिल है और राजनीतिक गलियारों में खासी धमक भी है। वैसे भी प्राइम टाइम न्यूज एंकर अतुल अग्रवाल के तीखे तेवरों को राजस्थान के लोग अच्छी तरह से पहचानते हैं क्योंकि वो वॉयस ऑफ इंडिया के राजस्थान चैनल के हैड रह चुके हैं और तब वो चैनल लगातार नंबर वन बना हुआ था। अब उम्मीद की जा रही है कि राजस्थान के दर्शकों के लिए आ रहा ये चैनल समाचार प्लस-राजस्थान भी दर्शकों को काफी पसंद आएगा।
राजस्थान में इसका जिम्मा जेपी शर्मा को दिया गया है, शर्मा ईटीवी से समाचार प्लस में जुड़े है। उनके साथ ईटीवी से आलोक शर्मा, राकेश शर्मा, जितेन्द्र शर्मा, सतवीर सिंह राठौड़ और शेखर राजपुरोहित ने भी अपनी नई पारी की शुरूआत की है।

समाचार प्लस-राजस्थान लाइव के लिए क्लिक करे…..

SAMACHARPLUS RAJASTHAN

Related Articles

Share

About Author

admin

(0) Readers Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Connect with Facebook


+ one = 5

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>