रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर से बढ़कर मार्च 2017 तक हो सकता है

Reliance_Jio_Infocomm_logoरिलायंस जियो की सिम पर ​​​मिल रही फ्री कॉलिग और फ्री 4G इंटरनेट की सुविधा वेलकम ऑफर के तहत 31 दिसंबर 2016 तक वैलिड है। लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने वेलकम ऑफर की अवधि बढ़ा सकती है। बिजनेस न्यूज पेपर मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक जियो के स्ट्रैटजी प्लाइंग हेड चाहते हैं कि ”जियो के कस्टमर्स से तब तक पैसे लेना ठीक नहीं होगा जब तक उन्हे संतोषजनक सेवा ना मुहैया करा दी जाए।
दरअसल जियो ने एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया जैसे टेलीकॉम ऑपरेटर्स पर पर्याप्त इंटरकनेक्ट प्वांइट ना मुहैया कराने का आरोप लगाया था। इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए टेलीकॉम रेगूलेटरी ट्राई ने इन कंपनी पर जुर्माना लगाने का मंत्रालय को सुझाव दिया है।
ज्यादा कस्टमर्स को लुभाने और 100 मिलियन कस्टमर्स के आंकड़े को छूने के लिए यह बड़े स्तर का फ्री वेलकम ऑफर मार्च 2017 तक चल सकता है। इसके अलावा हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी इस तरफ इशारा किया था कि अगर दूसरे ऑपरेटर्स इंटरकनेक्शन में रूकावट डालते रहेंगे तो वेलकम ऑफर को बढ़ाया जा सकता है। विश्लेषक के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज के मैनेजमेंट ने कहा है कि कोई कंपनी कितने प्रोमोशन ऑफर लॉन्च करती है उसमें किसी तरह का प्रतिबंध नहीं है। इससे जाहिर होता है कि कंपनी अपने फ्री वेलकम ऑफर की अवधी बढ़ाने के मूड में है।

खुशखबरी—प्रदेश में रिलायंस जियो 4जी की फ्री ट्रॉयल शुरू

4जी का दावा लेकिन कॉल ड्रॉप का कोई ह​ल नहीं

रिलायंस रिटेल ने अपने 4जी एलवाईएफ डिवाइसिज की बिक्री शुरू की

 

ग्राहकों के लिए ट्रू 4जी अनुभव

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Connect with Facebook

*