नाबालिग रोती रही और युवक ने बना लिया अश्लील वीडियो

porn mmss

सोशल मीडिया पर वायरल किए वीडियो
नागौर। कुचेरा थाना क्षेत्र के बोड़वा गांव में एक युवक ने नाबालिग पीडि़ता को खेत में ले जाकर उसका जबरन अश्लील वीडियो बनाया। इस दौरान नाबालिग लड़की रोती रही चिल्लाती रही मगर आरोपी ने उसकी एक नहीं सुनी। आरोपी यहीं नहीं रुका उसने दुष्कर्म किया और उसका भी दूसरा वीडियो बनाया। यह वारदात एक साल पहले हुई मगर परिवार लोकलाज के भय से चुप रहा। पिछले दिनों आरोपी युवक ने नाबालिग के दोनों अश्लील वीडियो वायरल कर दिए। मामला बढ़ने पर परिजनों ने रविवार को कुचेरा थाने में पोक्सो आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। कुचेरा पुलिस के अनुसार बोड़वा गांव के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि गत वर्ष अप्रेल माह में मोहल्ले की ही एक लड़की उसकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई। आरोपी युवती उसकी नाबालिग पुत्री को प्रभाकर पुत्र पूनाराम जाट के पास ले गई। जहां से आरोपी प्रभाकर उसे एक सूने खेत में ले गया। वहां ले जाकर आरोपी प्रभाकर जाट ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया। आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी कि किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वीडियो वायरल कर दूंगा।

एक दर्जन लोगों से पूछताछ
रिपोर्ट दर्ज होने के कुछ दिन पहले ही आरोपी युवक ने पीडि़ता के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वाट्सएप के जरिए वायरल कर दिए। यह वीडियो कई युवकों के मोबाइल भी देखे जा रहे हैं। पुलिस अब ऐसे युवकों से भी पूछताछ करेगी जिनके मोबाइल फोन में यह अश्लील वीडियो आए हुए हैं।
सोशलमीडिया पर पीडि़ता के अश्लील वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने रविवार को प्रभावी कार्रवाई की। इस दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों से भी पूछताछ की गई। जांच अधिकारी सज्जन सिंह कविया ने बताया कि पूरे प्रकरण को लेकर गंभीरता बरती जा रही है। इस मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Connect with Facebook

*