टाइट जींस पहनना इस लड़की को पड़ा महंगा

jeans girls

एडिलेड:आकर्षक दिखने की चाह पर ऑस्‍ट्रेलिया के एडिलेड में रहने वाली एक युवती को को टाइट जींस पहनना महंगा पड़ गया।
जानकारी मुताबिक एक लड़की ने बहुत टाइट जींस पहन रखी थी, जिसकी वजह से वह बेहोश होकर गिर पड़ी। टांगों के मसल्स में खून की सप्लाई रूक जाने की वजह से वह गिर गई और मदद हासिल करने के लिए उसे रेंगना पड़ा। जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने उसकी आवाज सुनी और उसे इलाज के लिए अस्पताल दाखिल कराया। इलाज कर रहें डॉक्टरों ने बताया कि लड़की की हालत इतनी खराब थी कि उसे अस्पताल में 4 दिन बिताने पड़े।
उसने बताया कि टाईट जींस की वजह से लड़की की नर्व को नुकसान पहुंचने के चलते उसकी टांगें सुन्न हो गईं। लड़की के एकदम स्किन टाइट जींस पहनने की वजह से यह घटना हुई। वह पूरा दिन खड़ी रही और टांगों में कुछ असुविधा सी महसूस हुई मगर उसने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद लड़की की टांगों से दो अहम नसें दब गई, जिससे उसकी टांगों में कमजोरी आ गई। वह वॉक करने के लिए पार्क में गई मगर उसे महसूस हुआ कि पैरों में ताकत ही नहीं बची है। आखिर में वह लडख़ड़ाकर गिर गई।
क्या है समस्या?
डॉक्टरों के मुताबिक, इस समस्या को कंपार्टमेंटल सिंड्रोम कहते हैं। स्किन टाइट जींस पहनने से परेशानी और बढ़ गई। एडिलेड के अस्पताल में महिला की जांच की गई तो डॉक्टरों ने पाया कि उसके पैर की मांसपेशियां कमजोर हो गई हैं। स्किन टाइट जींस पहनने से उसके पैरों के निचले हिस्से पर दबाव बना, जिसके चलते उसकी मांसपेशियों को नुकसान पहुंचा। कुछ घंटे तक चले इलाज के बाद महिला ठीक हो सकी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Connect with Facebook

*


Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.