हाईटेक मोबाइल्स ने ”हाईटेक एयर ए 9” किया लांच

Hitech Air A9 mobile launch4 जी स्मार्टफोन क्षेत्र में नया धमाका
जयपुर। भारतीय मोबाइल हैंडसेट ब्रांड में तेजी से उभरता हुआ हाईटेक मोबाइल्स ने बहुत ही स्टाइलिश और किफायती दर पर राजस्थान बाजार के लिए हाईटेक एयर ए 9 का शुभारंभ किया है।
हाईटेक एयर ए 9 को मोबाइल फोन की दुनिया में फैशन के बदलते रूझान को ध्यान में रख कर डिजाइन किया गया है। हाईटेक एयर ए 9 में 3500 एम ए एच बैटरी के साथ सुपरफास्ट 4 जी कनेक्टिविटी की दक्षता है। 140.2372.438.8 एमएम डाइमेंशन से लैस फोन का आकर्षक व पतला लुक नये फैशन के अनुरूप है। इन स्मार्टफोंस के साथ 720 31280 फुल एचडी डिस्प्ले 5 इंच का एचडी 2.5 डी स्क्रीन के साथ आता है। हैं। फोन में 2 जीबी रैम एवं 16 जीबी रोम का मिश्रण है। इसकी अनुकरणीय भंडारण क्षमता आसानी से संचालित होने, बहु कामकाज और उच्च भागीदारी के गेम में उत्कृष्ट विजिअुल प्रदर्शित करने में मदद करता है। फोन में 32 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज क्षमता है। फोन में बहुत ही उत्कृष्ट कैमरा है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध हैं। हाईटेक एयर ए 9 डुअल सिमए म्युजिक प्लेयर, एफएम प्येलर जैसी सुविधाओं से परिपूर्ण है। फोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड लॉलीपॉप 5.2 की क्षमता से अपग्रेडेड है। हाईटेक एयर ए 9 की आरंभिक कीमत 7444/- रुपये हैं।
हाइटेक मोबाइल्स के प्रबंध निदेशक मोहम्मद ग्यासुद्दीन ने बताया, हाईटेक एयर ए 9 बहुत ही सुडौल तथा उत्कृष्ट डिजाइन का फोन है, इसमें शामिल किये गये स्मार्ट फीचर्स आपकी दुनिया में नयी चमक लायेगा और जीवंतता प्रदान करेगा। हाईटेक एयर ए 9 के साथ हम लोगों ने अपने वादे को  निभाते हुए नये फोन के किफायती दर वाले स्मार्टफोन क्षेत्र में अपडेटेड फीचर्स भी शुरू किया है, ताकि अधिक से अधिक लोग अपने बजट में अत्यधिक फीचर से संपन्न स्मार्टफोन का आनंद उठा सकें।
हाईटेक मेक इन इंडिया कार्यक्रम में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। हम लोगों ने पश्चिम बंगाल में 72,000 वर्ग फीट में खुद का निर्माण इकाई का निर्माण किया हैए जो पूर्वी भारत में पहली एकीकृत मोबाइल हैंडसेट निर्माण इकाई है। हम लोगों ने चीन की शेन्जहेन इहेयुन टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड एवं शेन्जहेन हाईटेक इलेक्ट्रानिक इंडस्ट्रियल लिमिटेड के साथ निर्माण इकाई में तकनीकी सहयोगी के रूप में समझौता किया है। वर्तमान मेंए 25 लाख मोबाइल हैंडसेट प्रति वर्ष इकाई में निर्मित किये जा रहे हैं।
मोहम्मद ग्यासुद्दीन ने बताया हम हमारे विनिर्माण इकाई में बहुत जल्द ही 4 जी स्मार्टफोन निर्माण करने की योजना बना रहे हैं, जिससे हमें हमारे ग्राहकों को और अधिक किफायती मूल्य पर 4 जी स्मार्टफोन उपलब्ध कराने में मदद मिलेगी। हम लोगों को बहुत भरोसा है कि हाईटेक एयर ए 9 को भारतीय बाजार से बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलेंगी।
समूह ने बॉलीवुड सुपरस्टार अर्जुन कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। अर्जुन कपूर समूह के सभी स्मार्टफोन फीचर फोन और मोबाइल उपकरणों के लिए सपोर्ट कर रहे हैं।
हाईटेक भारत के टॉप टेन मोबाइल ब्रांड में शामिल है और पूर्वी भारत की नंबर 1 मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड है। कंपनी पूर्वी भारत में माइक्रो एसडी कार्डए बैटरी और चार्जर के क्षेत्र में भी शीर्ष ब्रांड है। समूह का सालाना कारोबार 350 करोड़ रुपये का है और कंपनी ने 2016-17 तक 500 करोड़ रुपये का कारोबार करने के लिए लक्ष्य निर्धारित किया है। हम लोगों ने हैंडसेट के निर्यात के लिए सार्क देशों के साथ गठजोड़ किया है। कंपनी वर्तमान में नेपालए बांग्लादेश और भूटान में हैंडसेट का निर्यात कर रही है और जल्द ही श्रीलंका में भी हैंडसेट का निर्यात करने की योजना बना रही है।
हाईटेक मोबाइल्स का मुख्यालय कोलकाता में है और तेजी से देश भर में अपनी पहचान बना रहा है और आने वाले दिनों में कई और अधिक आकर्षक हैंडसेट और मोबाइल उपकरणों लांच करने की ओर अग्रसर है। हाईटेक मोबाइल्स का वर्तमान में चीन में 2 विदेशी कार्यालय है और भारत भर में 15 घरेलू कार्यालय और 350 से अधिक सर्विस सेंटर हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Connect with Facebook

*