इंडियन बाइक वीक ऑन टुअर एक्सपीरियंस की जोरदार शुरुआत

Biker Mania Engulfs Jaipur India Bike Week 2015बाइकर मेनिया एनगल्फ्स जयपुर मे
जयपुर। भारत के मोटरबाइक शौकीनों के लिए एक शानदार अवसर के तौर पर देश का सर्वाधिक लोकप्रिय मोटरबाइक फेस्टिवल इंडिया बाइक वीक ऑन टुअर का एक दिवसीय आयोजन जयपुर, में बेहद धूम धड़ाकें के साथ प्रस्तुत किया गया। इस इंडिया बाइक वीक को 70 ईएमजी और फॉक्स लाइफ ने अमेजॉन के साथ प्रमोट किया है और लुब्रीकेंट पार्टनर सर्वो भी सहभागी है। जयपुर में पहले ही दिन बड़ी संख्या में दर्शकों ने उपस्थिति दर्ज करवाकर इसे बेहद सफल बनाया। आईबीडब्ल्यू ऑन टुअर ने जयपुर, के बाइक दीवानों को विश्व स्तरीय बाइक स्टंट्स, संगीत, बेहतरीन बाइक्स को देखने और काफी कुछ नया अनुभव करवाया।
आईबीडब्ल्यू ऑन टुअर एक धमाकेदार एक दिवसीय बाइकर एंड यूजिक कॉन्सर्ट इवेंट है जिसमें विश्व के लोकप्रिय बाइक्स और बाइकर्स को इंडिया बाइक वीक फेस्टिवल के तौर पर प्रस्तुत किया जा रहा है। अगले कुछ सप्ताहों तक ये भारत के 8 शहरों में 40 हजार से अधिक मोटरबाइक दीवानों को अपने साथ जोड़ते रहेंगे।
आईबीडब्ल्यू ऑन टुअर की सबसे खास बात भारत में पहली बार प्रस्तुति दे रहे यूरोपियन स्टंट चैंपिंयन और रेड बुल एथलीट अराज गिबिइजा की मौजूदगी है। इस मौके पर अराज गिबिइजा ने कहा कि एक उत्साही भीड़ के समक्ष प्रस्तुति देकर काफी संचार होता है और उनका शोर हमेशा ही उत्साह बढ़ाने वाला अनुभव होता है। आज मुझे बाइकिंग ब्रदरहुड के साथ बाइकिंग उत्सव मनाने का अवसर मिला और सभी इस दौरान हमारे साथ ही बने रहे। उनकी भावनाओं को देखना काफी भावपूर्ण रहा और काफी अच्छा भी लगा। मैं निश्चित तौर पर एक बार और यहां पर आना पसंद करूंगा।
भारत के बेहतरीन बाइकर्स को इंडिया वीक में शानदार अवसर मिलेंगे और साथ ही बाइकर्स और उनके दीवानों को एशिया के इस प्रमुख बाइकर फेस्टिवल में पूरे जोश और उत्साह के साथ शामिल होने का अवसर मिलेगा। जयपूर में पांच घंटे के जोशीले बाइकिंग इवेंट में बेहद जोशीले बाइकर्स ने बाइक और म्यूजिक इवेंट को शानदार अनुभव में बदल दिया। इसके साथ ही एशिया में सबसे बड़ा फेस्टिवल फॉर बाइक्स एंड बाइक्स के तीसरे संस्करण का भी आधार तैयार हो चुका है जो कि 20-21 फरवरी, 2015 को गोवा में आयोजित होगा। इसमें भारत के सबसे बड़े बाइकिंग सेलेब्स के साथ ही 12000 से अधिक बाइकिंग फैन्स शामिल होंगे जो कि भारतीय और अंतरराष्ट्रीय बाइकिंग रूझानों से परिचित होंगे। वहीं, इस मौके पर नए बाइक लॉन्च,उत्पादों और एसेसरीज को प्रस्तुत किया जाएगा। इसके साथ ही संगीत और मनोरंजन की भी प्रस्तुतियां होंगी।

Red Bull athlete Aras Gibieza performing his thrilling bike

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Connect with Facebook

*


Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.