जयपुरिया जयपुर में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह और पैरेंट्स मीटिंग आयोजित

Academic Award Ceremony Jaipuria Institute of Managementजयपुर।जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट,जयपुर कैंपस में शुक्रवार को इसका वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह और पैरेंट्स मीटिंग का आयोजन किया गया। पारम्परिक द्वीप प्रज्जवलन व मां सरस्वती की पूजा के साथ इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया गया।इंस्टीट्यूट के निदेशक, डॉ.प्रभात पंकज ने जयपुरिया, जयपुर परिवार को हर वर्ष की जाने वाली कड़ी मेहनत के लिए बधाई दी।
उल्लेखनीय कार्यों के लिए तथा संस्थान के प्रति समर्पण के लिए इस समारोह के दौरान फैकल्टी, स्टाफ व स्टूडेंट्स को लगभग 70 पुरस्कार प्रदान किए गए। आउट स्टेंडिंग परफाॅर्मेंस का पुरस्कार जयसुख सुथार, अक्षत झालानी,उपासना मंगलुनिया, बेनेट एलियास और सोहल पटेल को दिया गया। फस्र्ट ईयर का एकेडमिक एक्सीलेंस अवार्ड शुभम पाटनी, रथिम, रीमा और अंकिता गर्ग को प्रदान किया गया, जबकि सैंकंड ईयर का एकेडमिक एक्सीलेंस अवार्ड शोभना तिवारी, जलपारा मानानी, तेजवीर कौर और लवीना छाजेड़ को प्रदान किया गया। कुंवर कार्तिकेय सिंह को क्लास रिप्रजेंटेटिव आॅफ द ईयरअवार्ड से सम्मानित किया गया।स्टूडेंट काउंसिल को भी उनकी परफाॅर्मेंस के लिए सम्मानित किया गया।
पुरस्कार वितरण के बाद एनुअल पैरेंट्स मीटिंग भी आयोजित की गई। इसमें पैरेंट्स ने इंस्टीट्यूट के निदेशक और डीन(एकेडमिक्स) के साथ बातचीत की। पैरेंट्स ने अपने बच्चों की सफलता की सराहना की और उन्हें बधाई भी दी। कुल मिलाकर यह एक सफल आयोजन रहा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Connect with Facebook

*


Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.