राजस्थान में जल्द लॉन्च होगा समाचार प्लस राजस्थान न्यूज़ चैनल

samachar plus rajasthan news chaneelजयपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनावों के चलते अब कई समाचार चैनलों ने राजस्थान में आने की तैयारी कर ली है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद, अब ‘समाचार प्लस’ चैनल का विस्तार राजस्‍थान में भी होने जा रहा है।इस नेटवर्क का दूसरा चैनल ‘समाचार प्लस-राजस्थान’ 14 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। इसके लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी हैं। वही प्रदेश में चल रहे सुनहरा राजस्थान समाचार पत्र ने भी एक न्यूज़ चैनल लेन की तैयारी कर ली है।
समाचार प्लस न्यूज़ नेटवर्क का ‘समाचार प्लस-राजस्थान’ दूसरा चैनल होगा। पहला चैनल उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के लिए 15 जून 2012 को लॉन्च हुआ था। बताया जा रहा है की चैनल जल्‍द ही ब्‍यूरोचीफ की भी घोषणा करेगा।
 एक्जीक्यूटिव एडिटर और प्राइम टाइम न्यूज़ एंकर अतुल अग्रवाल के तीखे तेवरों को राजस्थान के लोग अच्छी तरह से पहचानते हैं क्योंकि वो ‘वॉयस ऑफ इंडिया’ के राजस्थान चैनल के हैड रह चुके हैं और तब वो चैनल लगातार नंबर वन बना हुआ था। अब उम्मीद की जा रही है कि राजस्थान के दर्शकों के लिए आ रहा ये चैनल ‘समाचार प्लस-राजस्थान’ भी दर्शकों को काफी पसंद आएगा। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक एवं योग्य कैंडीडेट्स samacharplusrajasthan@gmail.com (समाचार प्लस राजस्थान@जीमेल.कॉम) पर अपना CV और फोटोग्राफ ई-मेल कर सकते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Connect with Facebook

*