भाजपा के जश्न से जनता ने बनाई दूरी : पायलट

sachin pilot pcc chifजयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री द्वारा बेरोजगारों व युवाओं के किए गए अपमान की कड़े शब्दों में निंदा की है।
पायलट ने आज बयान जारी कर कहा कि भाजपा सरकार अपने तीन वर्ष की वर्षगाँठ को जश्नपूर्वक मनाने में सरकारी संसाधनों व जनता की गाढ़ी कमाई का जमकर दुरूपयोग कर रही है और इसके माध्यम से विभिन्न जिलों में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है, परन्तु सरकार की वादाखिलाफी व जनता के प्रति बरती गई अनदेखी के परिणामस्वरूप उक्त सभी सरकारी कार्यक्रमों में जनता की भागीदारी शून्य है।
उन्होंने कहा कि गत् दिनों से आयोजित कार्यक्रमों में अधिकारियों व पार्टी कार्यकर्ताओं को एकत्रित कर भाजपा सरकार अपनी विफलताओं पर पर्दा डालने का असफल प्रयास कर रही है, समारोह स्थल पर खाली कुर्सियाँ व समारोह स्थल के बाहर जनता द्वारा प्रदर्शित किया जा रहा आक्रोश बताता है कि सरकार पूरी तरह से जनाकांक्षा पर खरी उतरने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कल सीकर में आयोजित सभा में बेरोजगारों द्वारा अपने अधिकार की माँग रखे जाने पर उनके प्रति जिस प्रकार की अशोभनीय टिप्पणी की गई है वह उनके पद की गरिमा के खिलाफ होने के साथ ही भाजपा सरकार की युवाओं के प्रति संवेदनहीन सोच का परिचायक है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विरोध प्रदर्शन जनता का वह शस्त्र है जो जनता द्वारा सत्ता में बैठे लोगों से अपने अधिकार माँगने के लिए संविधान द्वारा दिया गया है। उन्होंने कहा कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि संविधान की शपथ लेकर सत्ता में बैठे भाजपा के लोग जनता के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन कर उनके प्रति अशोभनीय टिप्पणियाँ कर रहे है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Connect with Facebook

*


Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.