बर्थ डे पार्टी की आड़ में चल रहा था देह व्यापार

birthday party sex raketदिल्ली से आती थी कॉल गर्ल, जोधपुर के चार लड़के पकड़े गए
जोधपुर। होटल में पुलिस को झांसा देने के लिए बर्थडे पार्टी जैसा आयोजन कर बाकायदा केक का भी इंतजाम कर देह व्यापार करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने भांडाफोड किया है। शुक्रवार को भी जब ये जोड़े पुलिस को आपत्तिजनक हालत में मिले, तब टेबल पर एक केक रखा हुआ था।
जोधपुर पुलिस ने शुक्रवार दोपहर शहर के व्यस्त चौपासनी रोड के निकट स्थित एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ कर दो युवतियों के साथ चार लड़कों को गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट चलाने वाली लडकियां दिल्ली की हैं, जो दलाल की मदद से जोधपुर आती रही है।
सातवीं डी रोड स्थित पटेल गेस्ट हाउस एंड होटल में लम्बे अरसे से पुलिस को देह व्यापार चलने के बारे में सूचना मिल रही थी। अाज दोपहर पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि इस होटल में दिल्ली से दो लड़कियां आई हुई है। इनके साथ चार स्थानीय लड़के भी है। इसके बाद पुलिस ने दोपहर पुलिस ने छापा मारा। छापे के दौरान दो कमरों में दो युवतियों को दो-दो लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। पुलिस को शुरूआती पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वे दिल्ली की रहने वाली है और पहले भी कई बार देह व्यापार के सिलसिले में जोधपुर आ चुकी है।उनकी फंक्शनिंग यही है कि वे ग्राहक के पास होटल में जाने से पहले या तो खुद केक खरीद लेती हैं, या ग्राहक से कहती हैं कि वो केक खरीद कर रख ले। ऐसे में पुलिस के छापा मारने पर लगता है कि दोस्त आपस में बैठकर बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस इन सभी को गिरफ्तार कर सरदारपुरा पुलिस थाने लेकर गई है। वहां पर इनसे पूछताछ की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Connect with Facebook

*


Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.